बस्ती में घर ढहने से बुजुर्ग की मौत:लगातार तीन दिन की बारिश से कमजोर हो गया था मकान,जिले में घर के मलबे में दबकर 3 दिन में अब तक 4 की हो चुकी है मौत

बस्ती9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी मलबे में दब कर बुजुर्ग की मौत हुई है। - Dainik Bhaskar
इसी मलबे में दब कर बुजुर्ग की मौत हुई है।

बस्ती में एक घर गिरने से मलबे में दबकर बुजुर्ग की मौत हो गई है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। लगातार तीन दिन से हुई बारिश में मकान कमजोर हो गया था। जिसके बाद सुबह सुबह ढह गया। जिसमे बुजुर्ग दब गए।

पैकौलिया थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव निवासी राम अनुज वर्मा का पुराना टीन शेड का मकान पिछले 3 दिनों हुए लगातार बरसात से कमजोर हो गया था। इस टीन शेड वाले हिस्से में राम अनुज वर्मा के 70 वर्षीय पिता सोते थे और परिवार का चार पहिया वाहन इसी परिसर में खड़ा किया जाता था। पुराना टीनशेड का मकान गिरने से गंभीर हालत में उन्हें लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

टीन शेड के मकान का हिस्सा ढहने से वाहन व अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। पिछले दिनों हुई तेज बारिश अब भी कहर बरपा रही है। तीन दिन के भीतर कमजोर हो चुके पक्के, कच्चे घरों के गिरने से जिले में अब तक दो लड़कियों, एक महिला, एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...