बस्ती में दबंगों ने युवक को मारी गोली:दबंगों ने पहले बाइक चढ़ाने का किया प्रयास, वापस लौटकर मार दी गोली; घायल युवक के पिता को लाठी-डंडों से पीटा

बस्ती4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में दबंगों ने युवक को मारी गोली। - Dainik Bhaskar
बस्ती में दबंगों ने युवक को मारी गोली।

बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र के करमडाडे गांव में मामूली विवाद में दबंगों ने एक युवक के पैर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यही नहीं आरोपी दबंगों ने घायल युवक के पिता पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गए। दोनों बाप-बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक पर बाइक चढ़ाने का किया प्रयास

बता दें कि हरैया थाना क्षेत्र के करमडाडे गांव निवासी अंगद दूबे ने बताया कि वह रास्ते के किनारे खड़ा था। इस बीच गांव निवासी संतोष गौड़ और ऋतिक बाइक से पहुंचे और उस पर बाइक चढ़ाने का प्रयास किया। जब उसने इस पर विरोध जताया तो दोनों धमकी देते हुए अपने घर चले गए।

युवक के पैर में मारी गोली

घर से वापस लौटकर आरोपी युवकों ने अंगद पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली अंगद के पैर में लग गई। गोली चलने की खबर के बाद अंगद के पिता मौके पर पहुंच गए। दबंगों ने अंगद के पिता पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गए। घायल बाप-बेटे को इलाज के लिए सीएचसी हरैया ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने अंगद को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जबकि उसके पिता का सीएचसी में इलाज चल रहा है।

मामले में पुलिस को नहीं मिली तहरीर

घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...