बस्ती में गिट्‌टी लदा ट्रक पलटा:हेल्पर की मौत, बाइक सवार देवर भाभी समेत 3 बच्चे घायल, भतीजे की हालत गंभीर

बस्ती3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्‍ती में वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती बांसी मार्ग के महुआरी गांव शिव मंदिर के पास 22 चक्का ट्रेलर के अनियंत्रित होकर सड़क किनारें गड्ढे में पलट जाने से खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची वाल्टरगंज पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

रुधौली की तरफ जा रहा था ट्रक

वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के महुंआरी गांव के पास राजपूत रोड लाइंस एंड कांस्ट्रक्शन कम्पनी बस्ती का गिट्टी लदा 22 चक्का ट्रेलर रूधौली की तरफ जा रहा था। ट्रेलर में चालक एवं खलासी मौजूद थे। महुंआरी गांव के शिव मंदिर के पास अचानक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के दाहिनी पटरी पर जाकर पलट गया। इस हादसे में ट्रेलर के खलासी दुबौलिया थाना क्षेत्र के किवाड़ी गांव निवासी दीपक (28) पुत्र निरंजन की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर चालक दुबौलिया थाना क्षेत्र के कजियापुर गांव निवासी विकेश पुत्र कजिया को हल्की चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची वाल्टरगंज पुलिस ने खलासी को ट्रेलर से बाहर निकलवाया। चालक को उपचार के लिए अस्‍पताल भिजवाया। एसओ योगेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्‍जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भतीजा लखनऊ रेफर

वहीं एक अन्‍य हादसे में वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पड़िया चौराहे के पास चार पहिया वाहन की ठोकर से बाइक सवार देवर, भाभी व 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आटो से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चाचा, भतीजे की हालत गंभीर देख डाक्‍टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सिसवारी गाँव निवासी नरेंद्र (38) पुत्र बृजलाल अपनी भाभी प्रभावती(40) पत्नी धर्मेंद्र कुमार , भतीजी चांदनी (10), भतीजा विपिन (5) नितिन (ढाई वर्ष) को बाइक पर बैठाकर मंगलवार को वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के परमनाथपुर अपने ससुराल शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। पड़िया चौराहे के पास पहुंचे थे कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दिया। जिला अस्‍पताल में नरेंद्र और नीतिन के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण डाक्‍टर ने जिला अस्‍पताल से उन्‍हे लखनऊ रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...