पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Basti
  • Mother son Killed In Accident In Basti, 2 Injured: At High Speed, Uncontrollably Entered The Truck Parked On The Side Of The Highway

बस्ती...हादसे में मां-बेटे की मौत, 2 घायल:तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े ट्रक में घुसी, लखनऊ से दवा लेकर लौट रहा था परिवार

बस्ती9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा।

बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर दुधौरा गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार टकरा गई। जिससे कार में सवार मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुचाया गया। हादसा शनिवार की देर रात लखनऊ- गोरखपुर हाईवे पर हुआ।

कटरी गांव के पास हुआ हादसा

कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के कल्यान निवासी रजन जीत प्रताप चौहान छोटे भाई नितिन (18) और मां सुभावती देवी (53) के पिता राणा प्रताप (55) का इलाज कराने लखनऊ पीजीआई गए थे। शनिवार देर रात वह दवा लेकर अपने घर कुशीनगर जा रहे थे। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुधौरा (कटरी) गांव के पास तेज रफ्तार कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और हाईवे किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। जिससे सुभावती देवी और नितिन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राणा प्रताप चौहान रजनजीत प्रताप चौहान घायल हो गए।

सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में हो रहा घायलों का इलाज

हादसे की सूचना बाद पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज बृजेश सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...