बस्ती में किशोरी की हत्या:घर से एक किमी दूर दूसरे गांव में मिला शव; अज्ञात पर दर्ज हुआ मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

बस्ती4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी की पहचान कटरुआ दल थम्मन सिंह टोला बहादुरपुर की निवासी अर्चना के रूप में हुई। - Dainik Bhaskar
किशोरी की पहचान कटरुआ दल थम्मन सिंह टोला बहादुरपुर की निवासी अर्चना के रूप में हुई।

बस्ती में एक किशोरी की हत्या की गई है। उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर दूसरे गांव में मिला है। सूचना पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की। फिर उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पाल्हा गांव में पानी की टंकी के परिसर में 16 वर्षीय एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोपहर में शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसकी शिनाख्त का प्रयास किया। किशोरी की पहचान कटरुआ दल थम्मन सिंह टोला बहादुरपुर की निवासी अर्चना के रूप में हुई।

घटनास्थल पर मिले कई साक्ष्य

पहले यह आशंका व्यक्त की गई कि किशोरी ने पानी की टंकी से छलांग लगाकर जान दी है, लेकिन उसके शव और मौके के साक्ष्य उसकी हत्या की स्थिति बयां कर रहे थे। किशोरी के परिजन की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

किशोरी के शव मिलने की सूचना पर एसपी आशीष श्रीवास्तव भी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखने से उसकी हत्या की आशंका है। मामले में जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...