बस्ती...हादसे में एक की मौत, 11 घायल:कांग्रेस की रैली में जा रही थी बस, साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक से भिड़ी

बस्ती10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर में कांग्रेस की रैली में बस जा रही थी। - Dainik Bhaskar
गोरखपुर में कांग्रेस की रैली में बस जा रही थी।

बस्ती में रविवार सुबह हादसा हो गया। कांग्रेस की रैली में गोरखपुर जा रही बस में अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ गई। जिससे बस में सवार 11 लोग घायल हो गए। जबकि एक साइकिल सवार की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी विक्रमजोत में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने पर पांच लोगों को अयोध्या रेफर किया गया है।

हादसा छावनी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित पचवस गांव के पास हुआ है। सुबह करीब 8 बजे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से भरी बस में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि साइकिल सवार छावनी थाना क्षेत्र के अतरौताझाम गांव निवासी सूरज की मौत हो गई।

हादसे में ये लोग हुए घायल

हादसे में बस में सवार खम्हरिया गांव निवासी अजय निषाद, शिवम वर्मा, इंद्रजीत, रोशन, सचिन, राजन, इरफान अली, परमवीर, गोलू, अजय, छबिलाल घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत में भर्ती कराया। रोशन, सचिन, राजन, इरफान और परमवीर की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल अयोध्या के लिए रेफर कर दिया।

ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया

पुलिस ने ट्रक और उसके ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया है। एसओ आलोक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।