बस्ती...कार से बरामद हुए 50 हजार रुपए:पुलिस ने कागजात न दिखा पाने पर कब्जे में लिया, चुनाव के मद्देनजर पुलिस कर रही चेकिंग

बस्ती7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लालगंज पुलिस एवं एसएसटी टीम ने महादेवा चौराहे पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से 84 हजार 1 सौ रूपए की बरामदगी की है। बरामद रुपयों के बारे में कोई विवरण उपलब्ध न करा पाने के कारण उसे कब्जे में लिया गया है।

विधान सभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के उद्देश्य से पुलिस एवं एसएसटी टीम द्वारा वाहनों और संदिग्धों की चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान लालगंज पुलिस और एसएसटी टीम ने महादेवा चौराहे पर एक फोर्ट कार को रोककर तलाशी ली तो उसमें से 84 हजार 1 सौ रूपया बरामद हुआ। कार चालक दुबौलिया थाना क्षेत्र के भिखरिया गांव निवासी विजय शंकर रुपयों के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और न ही रूपयों से सम्बन्धित कोई विवरण और प्रपत्र ही प्रस्तुत किया। इस कारण रुपयों को टीम ने कब्जे में ले लिया।

एसओ उमाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि महादेवा चौराहे पर एसएसटी टीम प्रभारी अरूणवीर सिंह,एफएसटी टीम प्रभारी सुनील यादव और पुलिस टीम के साथ चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान कार से रूपयों की बरामदगी की गई। बरामद रुपयों के सम्बन्ध में कार चालक से आय व्यय विवरण उपलब्ध कराने के लिए कहा गया तो वह मौके पर इस सम्बन्ध में कोई प्रपत्र उपलब्ध नहीं करा पाया। इस कारण मौके पर रिकवरी पत्र तैयार कर बरामद धनराशि कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...