बस्ती में दो बाइकों की सामने से टक्कर:बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौत, युवती समेत तीन घायलों को कराया गया भर्ती

बस्ती22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती में कोतवाली थाना क्षेत्र के ओपेक हॉस्पिटल कैली के सामने रविवार देर रात दो बाइकों की भिड़ंत में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक युवती समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के देवापार चैनपुरवा निवासी नवीन कुमार (22) बाइक से कोतवाली थाना क्षेत्र के जखनी बारात में शामिल होने जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ गांव के ही सतीश (20) अर्चित (22) भी सवार थे।

ओपेक हॉस्पिटल कैली के पास स्थित एसबीआई के सामने विपरीत दिशा से दूसरी बाइक से अपनी पुत्री सोनी के साथ शहर से गांव आ रहे लालगंज थाना क्षेत्र के चंगेरवा निवासी फूलचंद यादव (51) से टकरा गई।

एक की मौके पर मौत, दूसरे ने रास्ते में तोड़ा दम

हादसे में नवीन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार फूलचंद यादव ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। बाइक सवार फूलचंद की पुत्री और दूसरी बाइक पर सवार सतीश , अर्चित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक देख तीनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे लोग।
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे लोग।

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शशांक शेखर राय ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए उनके परिवार वालों को सूचना दी गई है।