बस्ती में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म:शादी तय होने पर फोटो वायरल करने की देता था धमकी, गिरफ्तार

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्‍ती में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म किया। जब युवती ने प्रेमी युवक पर शादी का दबाव बनाया तो वह शादी करने से साफ मुकर गया। युवती को प्रेमी के धोखे का एहसास हुआ तो उसने दूरी बना ली। उसकी शादी तक हो गई, तो प्रेमी को बर्दाश्त नहीं हुआ। शादी तुड़वाने के लिए अश्‍लील आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी देने लगा। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो वायरल करने की देता था धमकी
मामला छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक गांव निवासी युवती की तुरसी गांव निवासी युवक के बीच प्‍यार परवान चढा। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। बात शादी तक आ गई। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी ने उसके साथ धोखा किया। शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्‍कर्म किया, लेकिन शादी की बात पर टालमटोल करता रहा। जब युवती को प्रेमी के धोखे का अहसास हुआ तो उसने दूरी बना ली। उसकी शादी कहीं और तय हो गई तो प्रेमी इसे बर्दाश्‍त नहीं कर पाया और उसने युवती को जान से मारने की धमकी दी। उसकी अश्‍लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो वायरल करने के बाद अपनी बदनामी होता देख युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्‍कार, धमकी, आईटी एक्‍ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया। 22 जून को मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी। शनिवार की दोपहर में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे राम जानकी तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसओ छावनी उमाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि मामले में आरोपी अनिल यादव को राम जानकी तिराहा के पास से गिरफ्तार किया गया है। आवश्‍यक कार्रवाई कर उसे न्‍यायालय के लिए रवाना किया गया है।

खबरें और भी हैं...