अंबेडकरनगर के लुटेरे बस्ती में गिरफ्तार:लूट का माल लेकर जा रहे लुटेरों की पुलिस से हुई मुठभेड़, तीन को किया गिरफ्तार; दो फरार

बस्ती4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में तीन लुटेरे गिरफ्तार� - Dainik Bhaskar
बस्ती में तीन लुटेरे गिरफ्तार�

बस्ती जिले की कलवारी थाना पुलिस और एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन अन्तर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों के पास से लूटी गई एक बाइक, चार जींस पैंट, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पकड़े गए लुटेरों के दो साथी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरे फरार

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने टाण्डा पुल के पास इन लुटेरों की घेराबंदी की। पुलिस को देख दो बाइक पर सवार लुटेरों ने फायर कर दिया। हालांकि पुलिस के जवान बाल-बाल बच गए। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें तीन लुटेरे पुलिस की पकड़ में आ गए, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो लुटेरे भाग निकले। पकड़े गए तीनों लुटेरों की पहचान अंबेडकरनगर जिले के टाण्डा थाना क्षेत्र के चिन्तौरा निवासी राजकुमार वर्मा, छोटी पैकोलिया निवासी चंदन एवं सोनू के रूप में हुई है।

लुटेरों के कब्जे से बाइक बरामद

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि पूछताछ में लुटेरों द्वारा अंबेडकरनगर जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के सेमरिहवां चौराहा के आगे पुल के पास 21 सितंबर और टांडा पुल पर एक व्यक्ति से 18 सितंबर को एक बाइक और 14 जींस पैंट की लूट की बात स्वीकार की गई। एएसपी ने बताया कि जो बाइक भी बरामद हुई है, वह भी इनके द्वारा चोरी की गई थी। बरामद बाइक, तमंचा और जींस पैंट को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी लुटेरों के खिलाफ पुलिस पर फायर करने, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...