बस्ती में स्कूली वैन और कार की जोरदार भिड़ंत:दो बच्चे गंभीर रूप से घायल, बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

बस्ती3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती में कार और स्कूली वैन की जोरदार भिड़ंत को गई है। हादसे में वैन में सवार कई बच्चे घायल हो गए। इनमें से 2 की हालत गंभीर देख उन्हें श्री कृष्णा मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूली बच्चे सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज स्थित गुरु नानक पब्लिक स्कूल से बस्ती के श्रीराम पब्लिक स्कूल में 10वीं की परीक्षा देने आ रहे थे। हादसे की सूचना पर डीएम भी अस्पताल पहुंची। बच्चों की हालत के बारे में जानकारी ली।

दो बच्चों को गंभीर चोटें आईं
हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदिया चौराहे के पास हुआ। डुमरियागंज के गुरु नानक पब्लिक स्कूल के 18 बच्चों को हाई स्कूल की परीक्षा दिलाने के लिए स्कूल की टाटा मैजिक में दर्जनों बच्चों को भरकर लाया जा रहा था। टाटा मैजिक के कार से टकराने के बाद मैजिक सवार कई बच्चे घायल हो गए। इसे देख अफरा-तफरी मच गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल संजय कुमार, TSI कामेश्वर सिंह ने यातायात व्यवस्था को सुचारू कराया। टाटा मैजिक सवार 2 बच्चों को छोड़कर कुछ अन्य को हल्की चोटें आई।

अस्पताल पहुंचकर डीएम सौम्या अग्रवाल ने बच्चों का हाल चाल जाना।
अस्पताल पहुंचकर डीएम सौम्या अग्रवाल ने बच्चों का हाल चाल जाना।

अस्पताल पहुंचकर डीएम ने बच्चों को हाल-चाल जाना
प्राथमिक उपचार बाद 16 बच्चों को परीक्षा देने के लिए स्कूल भेजा गया, जबकि 2 का अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीएम सौम्या अग्रवाल ने अस्पताल में पहुंचकर बच्चों का हाल जाना, उनके समुचित इलाज के निर्देश दिए। हादसा एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में होना बताया जा रहा है। टाटा मैजिक वाहन के कार से टकराने से कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन कार सवार किसी को चोटें नहीं आई हैं। सभी सुरक्षित है।

खबरें और भी हैं...