बस्ती में बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत:चाचा और भतीजे एक साथ बाइक से जा रहे थे, तेज रफ्तार कार ने मारी थी टक्कर

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के परसा हज्जाम गांव के पास कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में बाइक और कार दोनों क्षतिग्रस्त हुई हैं। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

कार ने बाइक सवार को मारी थी टक्कर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच पर परसा हज्जाम गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर लगने से बाइक सवार दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना खजौला पुलिस चौकी पर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचवाया। जहाँ परीक्षण के बाद डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि गम्भीर रुप से घायल दूसरे को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।

दोनों चाचा भतीजे थे

मृतक की पहचान मुंडेरवा थाना क्षेत्र के मुजहना के पिपरहवा टोला निवासी हरिश्चंद्र पुत्र बिक़ई (25) के रूप में हुई ,जबकि घायल की पहचान तुलसीराम पुत्र हीरालाल (35) के रूप में हुई। मृतक हरिश्चंद्र घायल तुलसीराम का भतीजा है।

पुलिस लिखी इसी कार से हुआ था हादसा।
पुलिस लिखी इसी कार से हुआ था हादसा।

एसओ मुंडेरवा राधेश्याम राय ने बताया कि दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दी गई है। क्षतिग्रस्त बाइक और कार को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...