• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Basti
  • While Plugging The Fan, The Mother And The One year old Child Got Electrocuted, Two Daughters Who Went To Save Them Were Also Scorched; One Is In Critical Condition

बस्ती में करंट लगने से तीन लोगों की मौत:पंखे का प्लग लगाते वक्त मां व एक साल के बच्चे को लगा करंट, बचाने गई दो बेटियां भी झुलसी; एक की हालत गंभीर

बस्तीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में मां समेत दो बच्चों की करंट की चपेट में आकर मौत। - Dainik Bhaskar
बस्ती में मां समेत दो बच्चों की करंट की चपेट में आकर मौत।

बस्ती में एक मां और दो बच्चों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। युवती गोद में अपने एक साल के बच्चे को लेकर पंखे का प्लग बोर्ड में लगा रही थी। तभी मां और बेटा करंट की चपेट में आ गए। मां को झुलसते देख उसकी दो बेटियां उसे बचाने के लिए पहुंची। वह दोनों भी करंट लगकर झुलस गईं। इस घटना में युवती, उसके बेटे और उसकी एक बेटी की मौत हो गई। जबकि दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बिजली के बोर्ड में उतरा करंट
यह घटना दुबौलिया थाना क्षेत्र के जमुनीजोत गांव की है। यहां की रहने वाली मैना देवी(27) रविवार को अपने एक साल के बेटे प्रेम को गोद में लेकर बिजली के बोर्ड में पंखे का प्लग लगा रही थी। तभी उसमें उतरे करंट की वह और उसका बेटा चपेट में आ गए।

बचाते वक्त झुलसी बेटियां
अपनी मां को झुलसता देख उसकी बेटी पल्लवी(6) और चांदनी(8) बचाने के लिए दौड़ी। तो वह दोनों भी करंट की चपेट में आकर झुलस गईं। इस हादसे में मैना देवी, प्रेम और पल्लवी की मौत हो गई। जबकि चांदनी की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।