वाल्टरगंज में बाइक और स्कूटी की भिड़ंत:हादसे में युवक की मौत, किशोरी समेत 3 लोग घायल, जिला अस्पताल रेफर

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्‍ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बहेरिया प्राथमिक विद्यालय के पास स्कूटी और बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक 14 वर्षीय किशोरी सहित 3 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्‍बुलेंस से जिला अस्‍पताल भेजवाया औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी भगवत दयाल पाण्डेय (49) स्‍कूटी से भानपुर बैडवा से दर्शन करके घर लौट रहे थे। लौटते समय वे अपने रिश्तेदार की बेटी अनामिका तिवारी (14) को साथ लेकर घर लौट रहे थे। बस्‍ती-गौर मार्ग पर प्राथमिक विद्यालय भरवलिया के पास सामने से आ रही बाइक उनकी स्‍कूटी से भिड़ गई। इस हादसे में स्‍कूटी सवार भगवत दयाल पाण्‍डेय, अनामिका तिवारी और बाइक सवार युवक और उसका साथी घायल हो गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घायल युवक की पहचान पुरानी बस्‍ती थाना क्षेत्र के हवेलिया खास निवासी जीतेन्द्र राजभर (20) और नगर थाना क्षेत्र के बरगही निवासी अनिल (19) के रूप में हुई है। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक के शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को परिजनों ने नहीं दी तहरीर
वाल्‍टरगंज एसओ योगेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आवश्‍यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...