मनोज ब्लॉक अध्यक्ष और शशिकिरण बने मंत्री:कृष्ण मोहन को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी, औराई में प्राथमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक

औराई्, भदोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। - Dainik Bhaskar
प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

औराई में प्राथमिक शिक्षक संघ (अभिमन्यु तिवारी) गुट की ब्लाक संसाधन केन्द्र घोसिया में बैठक हुई। बैठक में संगठन के जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने शिक्षकों की समस्या एवं समाधान पर चर्चा की। कहा कि सभी पदाधिकारी शिक्षक हित में सदैव तत्पर रहकर कार्य करें। जिससे किसी भी शिक्षक को परेशानी न हो।

अधिकारियों से मिलकर समस्या के समाधान का भरोसा

ब्लाक औराई के पदाधिकारीयों का प्रस्ताव अध्यक्ष विनोद चन्द्र दूबे ने रखा। जिसे एक साथ सभी लोगों ने समर्थन दिया। जिला अध्यक्ष ने मनोज कुमार शुक्ला को ब्लाक अध्यक्ष, शशिकिरण मिश्र को मंत्री, कृष्ण मोहन त्रिपाठी को कोषाध्यक्ष के पद चयनित किया। शिक्षकों ने पदाधिकारियों से समस्याएं बताईं। विभागीय अधिकारियों से मिलकर निदान का भरोसा दिया गया।

प्राथमिक शिक्षक संघ के निर्वाचित पदाधिकारी।
प्राथमिक शिक्षक संघ के निर्वाचित पदाधिकारी।

कार्यक्रम का संचालन जिलामंत्री मनोज कुमार उपाध्याय ने किया। पूर्व ब्लाक अध्यक्ष विनोद चन्द दूबे की अध्यक्षता की। इस अवसर पर रामबली उपाध्याय, रामसागर शुक्ला, दिलीप सिंह, शिव कुमार शुक्ला, अदनान खाँ, प्रभाकर पाण्डेय, मनोज सिंह, पिन्टू पाण्डेय और सरवर खाँ आदि रहे।