औराई में बोलेरो ने व्यक्ति को मारी टक्कर:हादसे में व्यक्ति की मौके पर मौत, जीटीरोड घोसिया स्टेट बैंक के सामने हुआ हादसा

औराई्3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही के औराई कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत जीटीरोड घोसिया स्टेट बैंक के ठीक सामने हाईवे पर बोलेरो की चपेट में आने से कुरौना निवासी एक अधेड़ व्यक्ति की मौके पर हीं मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया है।

रोड क्रास करते समय हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार राधेकृष्ण शुक्ला उर्फ लल्लन शुक्ला उम्र लगभग 55 वर्ष सुबह अपने घर से छतमी एक रिश्तेदार के यहां चहकारी देने जा रहे थे, जैसे हीं वह हाईवे के किनारे भारतीय स्टेट बैंक घोसिया के पास से उत्तरी लेन सड़क से दक्षिणी लेन सड़क क्रास कर रहे थे कि अचानक एक अज्ञात बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे वह वाहन के बोनट पर होते हुए रोड पर गिर पड़े। जहां उनको सर व सीने में गम्भीर चोट लगने से घटनास्थल पर हीं मृत्यु हो गई।

बोलेरो चालक मौके से फरार
मृतक तीन भाईयों में सबसे बड़े था। उनके दो पुत्र विवेक शुक्ला, विपिन शुक्ला मुंबई में रहते हैं, उन्हे परिजनों द्वारा सूचना भेज दी गई है। घटना की सूचना पाकर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है। मृत्यु की सूचना सुनकर पत्नी मंजू देबी सुधबुध खोकर बार बार बेहोश हो जा रही थी। घटना कारित वाहन टक्कर मारकर भागने में सफल रहा।

इस सम्बन्ध में उपनिरीक्षक महेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आस-पास के लोगों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आए दिन वाहन चालक दुर्घटना करके भागने में सफल रहते हैं। उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। ऐसे में स्टेट बैंक के पास एटीएम मशीन भी लगा है, जहां बैंक के पास पुलिस की ड्यूटी रहती है। फिर भी वाहन चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहते हैं।

खबरें और भी हैं...