भदोही में जिला मजिस्ट्रेट की कार्रवाई:6 महीने के लिए 4 अभियुक्तों को किया जिला बदर घोषित, कई थानों में दर्ज है मुकदमा

भदोही (संत रविदास नगर)14 दिन पहले

भदोही जिला प्रशासन अपराधियों पर लगातार बड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में 4 अभियुक्तों को जिला मजिस्ट्रेट गौरंग राठी ने 6 महीने के लिए गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत जिला बदर घोषित किया है। इन सभी अभियुक्तों पर कई थानों में मुकदमा पंजीकृत है।

अपराधों पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने के दृष्टिगत पुलिस की प्रभावी पैरवी के फल स्वरूप जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत कुल 4 शातिर मनबढ़ व पेशेवर अभियुक्तों को जिला मजिस्ट्रेट गौरंग राठी ने यूपी गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत 6 माह के लिए जिला बदर घोषित किया। अगर इस बीच यह अभियुक्त जिले में पकड़े जाते हैं तो उन पर अन्य कार्रवाई की जाएगी। आमजन के साथ मारपीट, जानलेवा हमला, अवैध शस्त्र के साथ लोगों को जानमाल की धमकी देना, तस्करी के अपराधों में यह अपराधी संलिप्त रहे हैं।

इन अपराधियों पर की गई कार्रवाई

ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर शुकुलपुर निवासी श्री प्रकाश शुक्ला पर मारपीट, गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी से जुड़े कुल 4 अभियोग पंजीकृत हैं। इसके अलावा थाना सुरियावा के बनकट निवासी अंकित दुबे पर अवैध शस्त्र लेकर लोगों को डराना धमकाना, हत्या के प्रयास, लोगों से मारपीट के कुल 3 अभियोग पंजीकृत हैं। भदोही थाना क्षेत्र अंतर्गत बरमोहनी निवासी प्रमोद सरोज पर सरकारी कार्य में बाधा, असलहा लेकर पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला से जुड़े दो अभियोग पंजीकृत हैं वही गोपीगंज थाना क्षेत्र के लाला नगर निवासी रमजान पर शराब तस्करी से संबंधित दो अभियोग पंजीकृत हैं इन सभी अभियुक्तों को जिला मजिस्ट्रेट ने जिला बदर घोषित किया है।

खबरें और भी हैं...