भदोही पुलिस-क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता:अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गैंग के सरगना सहित 4 को किया गिरफ्तार, ट्रक समेत 366 पेटी अवैध शराब बरामद

भदोही (संत रविदास नगर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही जनपद के रास्ते से हो रही अवैध शराब तस्करी पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी हासिल की है। हरियाणा और चंडीगढ़ सहित देश के अन्य राज्यों में तस्करी करने वाले अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गैंग के सरगना सहित 3 अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 6 चक्का ट्रक सहित 366 पेटी में 3210 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब और 1 सफेद क्रेटा कार बरामद की है। वाराणसी के रास्ते बिहार बेचने को जा रहे सभी आरोपियों को स्थानीय न्यायालय सौंप कर जेल भेज दिया गया है।

शराब तस्कर गैंग के सरगना सहित तीन गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन किया जा रहा है, जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती और क्षेत्राधिकारी भदोही अजय कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व सदर कोतवाली की संयुक्त टीम ने गांधी चौक इंद्रामिल और जीवन दीप हास्पिटल के बीच में रात 11 बजकर 33 मिनट पर अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गैंग के सरगना सहित उसके अन्य 3 साथियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तस्करी का 366 पेटी में 3210 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब (बाटम्स अप ब्रांड्स व्हिस्की) विभिन्न प्रकार के बरामद ,तस्करी में प्रयुक्त 1 अदद ट्रक 6 चक्का व 1 सफेद रंग की चार पहिया वाहन क्रेटा को बरामद किया है।

हरियाणा से बिहार लेकर जा रहे थे अवैध शराब
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ी गई अवैध और नकली शराब को पानीपत हरियाणा से लादकर वाराणसी होते हुए बिहार बेचने जा रहे थे। जिन्हें यूपी की भदोही पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है। पकड़े गए सभी तस्करों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है और जल्द ही इसकी जानकारी दी जाएगी।