औराई से फरार आरोपी गांजे के साथ गिरफ्तार:थाने की छत के रास्ते हो गया फरार, पुलिस कर रही मामले की जांच

भदोही (संत रविदास नगर)2 महीने पहले

भदोही जिले के औराई थाने में उस समय हड़कम्प मच गया जब गांजा के साथ पकड़ा गया एक आरोपी फरार हो गया है। बताया जाता है कि टॉयलेट जाने बहाने अभियुक्त थाने के अंदर बनी सीढ़ियों के सहारे छत पर पहुंचा और वहां से भाग गया है। थाने से भागे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गांजा के साथ अभियुक्त को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि भुल्लन बिन्द नाम के एक युवक को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को औराई थाना के अंदर रखा गया था पुलिस के द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया और मामले में अन्य कार्रवाई की जा रही थी। सोमवार को दोपहर में खाना खाने के बाद आरोपी ने पुलिसकर्मियों से टॉयलेट जाने के लिए कहा इसी बहाने से थाना कार्यालय के अंदर से ही छत पर जाने के लिए जो सीढ़ी बनी थी वह सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़ा और वहां से फरार हो गया है।

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात गांजा के साथ भुल्लन नाम का युवक पकड़ा गया था जो थाना के अंदर बनी सीढ़ी से छत पर चढ़कर भागा है कौन कौन पुलिस कर्मियों की लापरवाही है इस पर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश डाली गई लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...