भदोही में मई के वेतन को न रोकने की मांग:30 सितबंर तक चलेगा नामांकन, कम नामांकन होने पर वेतन रोकने की दी गई थी चेतावनी

भदोही (संत रविदास नगर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही के ज्ञानपुर में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष धीरज सिंह के नेतृत्व में प्रभारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रमाकांत सिहरौल से मिलकर शिक्षकों के मई माह के वेतन अवरुद्ध किये जाने सम्बन्धी आदेश को वापस लिए जाने हेतु पत्रक दिया। पत्रक सौंपने गए संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि जनपद भदोही के प्राथमिक पूर्वमाध्यमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षकों ने निरंतर नामांकन वृद्धि के प्रयास करते हुए जनपद भदोही के नवीन नामांकन लक्ष्य को हासिल करते हुए प्रदेश में तीसरे पायदान पर जनपद को लाकर खड़ा किया है।

संगठन ने शिक्षकों की भावना से प्रभारी बीएस को अवगत कराते हुए वेतन भुगतान की मांग की हेै। नामांकन लक्ष्य के आधार पर मई माह के वेतन रोकने की चेतावनी दी गई है। जिससे शिक्षक समुदाय निराश एवं मानसिक कष्ट में है। नामांकन का कार्य आगे 30 सितंबर तक चलेगा और हम सब लक्ष्य से कहीं अधिक नामांकन करने हेतु कटिबद्ध हैं।

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने मांग किया कि शिक्षकों के मानसिक उत्पीड़न करने वाला कार्यालयी पत्र को तत्काल वापस लिया जाए और चेतावनी दी कि एक भी विद्यालय का वेतन यदि नामांकन को आधार मानते हुए रोकने की कार्यवाही की जाएगी तो राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जनपद भदोही शिक्षक हित में आंदोलन करने को बाध्य होगा। पत्रक देने में जिला महामंत्री क्रांतिमान शुक्ला, ब्लॉक अध्यक्ष ज्ञानपुर प्रतीक मालवीय, ब्लॉक अध्यक्ष सुरियावां राजीव रतन यादव, ब्लॉक अध्यक्ष डीघ मनीष पांडेय, अनिल यादव, अभिषेक पाण्डेय, सरस पांडेय उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...