पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रबुद्ध सम्मेलन में भदोही पहुंचीं रीता बाहुगुणा जोशी:भाजपा सांसद ने प्रियंका गांधी को बताया ट्विटर और फेसबुक की नेता, कहा- बुआ-भतीजा, चाचा-भतीजा से भाजपा को फर्क नहीं पड़ता

भदोही6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा का प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन। - Dainik Bhaskar
भाजपा का प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन।

इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रीता बाहुगुणा जोशी मंगलवार को भाजपा के प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन में भाग लेने भदोही पहुंचीं। प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने के बाद रीता बाहुगुणा जोशी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ट्विटर और फेसबुक की नेता हैं. वो वहीं अच्छी लगती हैं।

प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित

बता दें कि मंगलवार को भदोही जिले में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया था। सम्मेलन में भाग लेने के लिए इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रीता बाहुगुणा जोशी जिले में पहुंचीं। प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने हिंदी को संविधान में राष्ट्र भाषा का दर्जा दिए जाने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिंदी सर्वमान्य भाषा बनने की ताकत रखती है, लेकिन भाषा थोपी नहीं जा सकती, इसे ग्रहण करना होगा।

केंद्र के छह मंत्रालयों में हिंदी में होता है काम

भाजपा सांसद रीता बाहुगुणा जोशी ने कहा कि देश में 40 फीसदी हिंदी बोलने वाले और 80 फीसदी समझने वाले लोग हैं। राज भाषा के तौर पर अधिक से अधिक कार्य हिंदी में हो रहे हैं। आने वाले समय में हिंदी देश को एकता के सूत्र में पिरो सकती है, लेकिन कानून और दबाव से नहीं। केंद्र के छह मंत्रालयों में मंत्री और अधिकारी सभी सिर्फ हिंदी में कार्य कर रहे हैं। बता दें कि सांसद रीता बाहुगुणा जोशी संसदीय राज्य भाषा समिति की संयोजक हैं।

भाजपा के प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन में मौजूद महिलाएं।
भाजपा के प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन में मौजूद महिलाएं।

जब चुनाव आता है तब ही क्यों जागते हैं ये लोग

प्रबुद्ध जन वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने के बाद भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ट्विटर और फेसबुक की नेता हैं। वो वहीं अच्छी लगती है। ये लोग जब चुनाव आता है तब ही क्यों जागते हैं। जनता फिर जवाब देगी इन्हें। ये लोग बुआ-भतीजा, चाचा-भतीजा, कभी सपा-बसपा, कभी सपा-कांग्रेस, कभी सब मिल गए, कभी जातीय गणित बनाया, कभी परिवार का गठबंधन बना चुके, इन सबसे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

खबरें और भी हैं...