भदोही में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त:रेलवे स्टेशन, ढाबों, बस स्टैंड पर की गई चेकिंग, संदिग्ध लोगों का सामान किया गया चेक

भदोही (संत रविदास नगर)10 दिन पहले

भदोही में 26 जनवरी के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त कर दिए गए हैं। मंगलवार की देर रात में रेलवे स्टेशन ,होटल ,ढाबों और हाईवे के कई स्थानों पर पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही है। संदिग्ध लोगों का सामान भी पुलिस इस मौके पर चेक कर रही है।

डिप्टी एसपी के नेतृत्व में देर रात की गई चेकिंग

भदोही जनपद में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पुलिस के द्वारा काफी सतर्कता बरती जा रही है । वाराणसी और प्रयाग के मध्य के हाईवे पर विशेष रूप से चेकिंग की जा रही है और इस रूट पर जो रेलवे स्टेशन है वहां पर भी पुलिस के द्वारा काफी सतर्कता बरत रही है। ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर डिप्टी एसपी के नेतृत्व में पुलिस बल ने चेकिंग की है।

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर अपने-अपने क्षेत्रों में सभी सतर्कता बरतें

ज्ञानपुर सर्किल डिप्टी एसपी प्रभात राय ने बताया कि होटल, ढाबों ,रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड पर पुलिस के द्वारा विशेष रूप से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। ज्ञानपुर सर्किल के अलावा औराई और भदोही क्षेत्र में भी पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने वाहन चालकों के अलावा और अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों पर चेकिंग की है। भदोही पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर अपने-अपने क्षेत्रों में सभी सतर्कता बरतें।

खबरें और भी हैं...