भदोही के जिला अस्पताल में पूरी रात बिजली रही ठप:ट्रांसफार्मर खराब होने की वजह से अस्पताल व आसपास के इलाकों में छाया रहा अंधेरा

भदोही (संत रविदास नगर)10 दिन पहले

भदोही जनपद के ज्ञानपुर में स्थित जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को पूरी रात अंधेरी के बीच रहना पड़ा। दरअसल अस्पताल के पास लगा विद्युत ट्रांसफार्मर खराब हो गया था जिसकी वजह से जनरेटर का प्रयोग कर इमरजेंसी सुविधाओं का संचालन हुआ लेकिन रात के समय भर्ती अन्य मरीजों दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

जिला अस्पताल में कई मरीज भर्ती थे लाइट ना होने की वजह से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा कई मरीज के तीमारदारों का मोबाइल तक डिस्चार्ज हो गया मरीज के साथ आए नेहाल और सुमन ने बताया कि रात में काफी दिक्कतें हुई अंधेरा होने की वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द जिला अस्पताल के पास लगे ट्रांसफार्मर को बदला जाए जिससे अस्पताल में सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई मिल सके।

अस्पताल के पास लगा ट्रांसफार्मर हुआ है खराब

आपको बता दें कि मंगलवार को अस्पताल के पास लगा विद्युत ट्रांसफार्मर खराब हो गया जिसके बाद अस्पताल और आसपास के इलाके हैं वहां पूरी रात अंधेरा छाया रहा । जिला अस्पताल के सीएमएस ने बताया कि जनरेटर के सहारे इमरजेंसी का संचालन हो रहा है वहीं विद्युत विभाग के जेई का कहना है कि जल्द ही ट्रांसफार्मर को बदलकर आपूर्ति बहाल की जाएगी उन्होंने कहा कि इससे जुड़े जरूरी कदम उठाए जा रहे है।

खबरें और भी हैं...