भदोही में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन:प्रयागराज के गवरी हत्याकांड के आरोपियों पर कार्रवाई की उठाई मांग, डीएम को सौंपा ज्ञापन

भदोहीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भदोही में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
भदोही में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।

भदोही ज्ञानपुर मुख्यालय मार्ग स्थित दुर्गागंज त्रिमुहानी पर आप कार्यकर्ता ने धरना प्रदर्शन किया है। प्रयागराज जनपद के फाफामऊ के गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हुई हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा सरकार में प्रदेश में है जंगल राज

जिले के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में ज्ञानपुर के दुर्गागंज तिराहे पर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही डीएम के माध्यम से राज्यपाल को दो सूत्रीय ज्ञापन भेजा। राज्यपाल को भेजे गए ज्ञापन के माध्यम से आप के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। सूबे में जंगलराज चल रहा है। दलित समाज का शोषण हो रहा है। महिलाएं व बच्चियां सुरक्षित नहीं है । उनके साथ लूट बलात्कार व हत्या की घटनाएं की जा रही है। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं।

पुलिस अलर्ट होती तो ऐसी घटना न होती

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था पर बड़ी-बड़ी बात करते हैं। लेकिन पुलिस अपराधियों के सामने घुटने टेक देती हैं। जिन लोगों की हत्या हुई है। उनको पहले से ही धमकी दी जा रही थी। योगी की पुलिस अगर पहले से ही अलर्ट रहती तो ऐसी घटना नहीं होती।

खबरें और भी हैं...