पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भदोही में लूट कांड का खुलासा:लिफ्ट मांग कर चार लुटेरे कार में बैठे, तमंचे के बल पर युवक को गाड़ी से बाहर फेंककर हो गए थे फरार

भदोही9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भदोही में पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
भदोही में पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार।

भदोही में पुलिस ने चार अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सरगना ने पुलिस में लूट का झूठा केस दर्ज करवाया था। उसने बताया था कि गुरूवार चार लोगों ने उससे लिफ्ट मांगी थी। उसने सभी को अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद उन लोगों ने उस पर असलहा तान दिया। टोल नाका पर उसने शोर मचाना शुरू किया। तो आरोपियों ने उसे कार से बाहर फेंक दिया। फिर कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इनको 16 किलो गांजे और लग्जरी कारों के साथ सभी को गिरफ्तार किया। तो मामले का खुलासा हो गया। यह सभी गांजा तस्कर है और उसे छिपाने के लिए झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था।

तस्कर ने खुद को बताया था पीड़ित
औराई कोतवाली क्षेत्र के घाटमपुर अंडरपास के सामने यह गिरफ्तारी हुई है। दरअसल, गुरूवार को पुलिस के पास बिहार निवासी प्रशांत सिंह ने आकर केस दर्ज करवाया था। उसने बताया कि उसके साथ लूट की घटना हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। शनिवार की रात पुलिस ने अंडरपास के पास से प्रशांत सिंह, कुमार सिंह, शनि सिंह निवासी बिहार, दिग्विजय सिंह निवासी प्रयागराज, इरशाद अली निवासी प्रयागराज, देवेंद्र सिंह निवासी कौशांबी, पंकज दूबे निवासी प्रयागराज को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में हुआ खुलासा
पूछताछ में प्रशांतने बताया कि वह और उसके साथी गांजा तस्करी करते है। उसमें फंस न जाए इसी लिए फर्जी केस दर्ज करवाया था। इनके पास से पुलिस को 80 हजार 608 रुपए, 16 किलो गांजा बरामद हुआ है।

खबरें और भी हैं...