भदोही में डीएम और एसपी ने की संगोष्ठी:अपराधों पर नियंत्रण करने के दिए निर्देश, वांछितों पर नजर रखने के आदेश

भदोही (संत रविदास नगर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही जनपद की पुलिस लाइन में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से मासिक अपराध गोष्ठी की है। इस दौरान अधिकारियों ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पेशेवर अपराधियों को सूचीबद्ध कर उनके विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश इस बैठक में दिए गए हैं।

थाना स्तर पर टॉप 10 अपराधियों पर कार्रवाई के निर्देश

जिलाधिकारी गौरांग राठी और पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने जनपद के सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि थाना स्तर पर टॉप टेन अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए । जमानत पर बाहर आए अपराधियों पर लगातार निगरानी की जाए अधिकारियों ने कहा कि बीट प्रभारी और बीट आरक्षी नियमित रूप से अपने क्षेत्र में भ्रमण करें। बैंकों और अन्य भीड़भाड़ वाले इलाकों में नियमित रूप से चेकिंग की जाए ,लंबित गंभीर अपराधों में शीघ्र शेष कार्रवाई पूर्ण की जाए

आगामी त्योहारों के दौरान सतर्कता बरतने के निर्देश

बैठक के दौरान डीएम, एसपी ने पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि आगामी त्योहारों के दौरान संवेदनशीलता के दृष्टिगत छोटी से छोटी घटनाओं पर गंभीरता पूर्वक कार्रवाई की जाए। छोटी से छोटी सूचना को गंभीरता से लिया जाए। यूपी 112 पर प्राप्त सूचनाओं को पीआरबी वाहनों के द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर समय से निस्तारण कराया जाय।

खबरें और भी हैं...