विधायक विजय मिश्रा का भतीजा रेप के आरोप में गिरफ्तार:नौकरी दिलाने का झांसा देकर मनीष मिश्रा समेत 4 ने प्रयागराज की महिला से की दरिंदगी

भदोही8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भदोही पुलिस ने मनीष मिश्रा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
भदोही पुलिस ने मनीष मिश्रा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। भदोही पुलिस ने उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। दरअसल, प्रयागराज की महिला ने ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा और उसके मित्र सुरेश केसरवानी समेत 4 पर रेप का आरोप लगाया है। वहीं, गुरुवार शाम को आरोपी सुरेश केसरवानी को गोपीगंज से गिरफ्तार कर लिया है।

महिला की शिकायत पर ऊंज थाना में 376D, 504, 506, एससी-एसटी एक्ट समेत कई अन्य धाराओं की एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें, आरोपी मनीष मिश्रा पांच बार से लगातार ज्ञानपुर और डीघ ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख हैं।

डरा-धमकाकर चुप कराया

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को नौकरी का झांसा देने के नाम पर ब्लॉक प्रमुख मनीष और सुरेश ने बारी-बारी उसका शारीरिक शोषण किया। आरोपियों के दो अन्य साथियों ने भी डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों के रुतबे और पहुंच के कारण उसका पूरा परिवार डरा-सहमा था। जिसकी वजह से वो कुछ बोल नहीं पाए।

18 मामले पहले से दर्ज हैं

ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा के जेल जाने और कार्रवाई होता देख न्याय की आस जगी। इसके बाद वह पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार के पास पहुंच गई। पीड़िता की शिकायत पर ऊंज थाना में FIR दर्ज कर ली गई है। मनीष के ऊपर भाजपा के पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय के भाई की हत्या और गैंगस्टर, रंगदारी सहित कुल 18 मामले विभिन्न जनपदों के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। हम किसी भी सूरत में किसी भी अपराधी को नहीं बख्शेंगे।

खबरें और भी हैं...