भदोही में देर रात एनकाउंटर में हिस्ट्रीशीटर दबोचा:जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली, नए साल पर एक करोड़ की कीमत के काजू लदा ट्रक लूटा था

भदोही4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनकांउटर में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर राजेश बिंद उर्फ खेतई को दबोचा। - Dainik Bhaskar
एनकांउटर में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर राजेश बिंद उर्फ खेतई को दबोचा।

यूपी के भदोही में देर रात बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। जहां एक अपराधी को पैर में गोली लगी है तो वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। उसके पास से अवैध पिस्टल और बाइक मिली है। आधी रात गोलियां को चलने से इलाके में सनसनी मच गई है।
आरोपी में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 45 मामले दर्ज
गौरतलब है कि बीते नए साल पर वाराणसी में एक करोड़ की कीमत के काजू लदा ट्रक लूटकांड और चालक की कुचलकर निर्मम हत्या का मास्टरमाइंड बदमाश है। राजेश बिंद उर्फ खेतई बिंद जिस पर भदोही सहित अन्य जनपदों के अलग अलग थानों में 45 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस इस मामले में एक अपराधी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

देर रात पुलिस कर रही चेकिंग।
देर रात पुलिस कर रही चेकिंग।

देर रात चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़
मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ चौकी के पास करियावं रोड का है। गुरूवार देर रात को भदोही पुलिस चेकिंग कर रही थी कि अचानक सामने से आ रही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पहले भागने की कोशिश की, तो पुलिस ने घेरेबंदी की। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश राजेश बिंद उर्फ खेतई छनौरा ग्राम के पैर में गोली लग गई। जबकि दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया।
ट्रक ड्राइवर की कर दी थी हत्या
पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि 47 साल का राजेश बिंद उर्फ खेतई छनौरा ग्राम सभा थाना दुर्गागंज भदोही के ऊपर प्रयागराज में 13, जौनपुर में 2 और भदोही में 31 अपराधिक मामले दर्ज है। बीते दिनों वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के डाफी बाईपास में नए साल पर चार बदमाशों ने एक ड्राइवर ओम प्रकाश की हत्या कर दी थी। इसके बाद काजू लदे ट्रक को देर रात लूट कर फरार हो गए थे। सभी आरोपी भदोही जनपद के ही थे।
काजू लदे ट्रक को लूट लिया था
भदोही पुलिस की सतर्कता से एक आरोपी अमृतलाल यादव को एक करोड़ कीमत की काजू सहित ट्रक को पहले ही पकड़ लिया था। वहीं, आरोपी पवन कुमार गौड़ निवासी छनौरा थाना दुर्गागंज और पाल निवासी अर्जुनपुर थाना दुर्गागंज और प्रधानपति राजेश बिंद उर्फ खेतई निवासी छानौरा थाना दुर्गागंज भदोही के तीनों फरार हो गए थे। भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ चौकी के करियांव रोड पर हुई मुठभेड़ में प्रधानपति राजेश बिंद उर्फ खेतई को पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...