सांसद सर्मथकों ने टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से की मारपीट:पुलिस ने 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया, बीजेपी सांसद रमेश बिंद के थे समर्थक

भदोही (संत रविदास नगर)2 महीने पहले
टोल प्लाजा पर मारपीट करते हुए सांसद समर्थक।

भदोही जनपद के लाला नगर में स्थित टोल प्लाजा पर बीजेपी सांसद के समर्थकों पर कर्मचारियों से मारपीट का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि भदोही के सांसद रमेश बिंद के साथ चल रही एक कार के सामने बैरियर गिर गया था। ऑटोमेटिक होने की वजह से बूम बैरियर गाड़ी के सामने आ गया। इसी वजह से सांसद के समर्थक नाराज हो गए और उन्होंने टोल कर्मियों से मारपीट की है।

बूथ के अंदर बैठे कर्मचारी से मारपीट करते सांसद के समर्थक।
बूथ के अंदर बैठे कर्मचारी से मारपीट करते सांसद के समर्थक।

बूथ के अंदर बैठे कर्मचारी को पीटा फिर गाड़ी में बैठाया

टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी में यह घटना रिकॉर्ड हुई है। टोल प्लाजा के कर्मचारी पंकज ने बताया कि बुधवार दोपहर 2 बजे का यह मामला है। सांसद की गाड़ी को आता देख उन्होंने बैरियर खोल दिया था एक गाड़ी निकल गई। तभी ऑटोमेटिक बैरियर होने की वजह से वह गिरा और दूसरी गाड़ी पर टच कर गया। इसके बाद बड़ी संख्या में आए लोगों ने उसके साथ मारपीट की और बूथ से बाहर निकाल कर गाड़ी में तक बैठा लिया गया था। बीच बचाव करने आये एक अन्य कर्मचारी को भी पीटने का आरोप है।

टोल प्लाजा का कर्मचारी, जिसके साथ सांसद समर्थकों ने मारपीट की।
टोल प्लाजा का कर्मचारी, जिसके साथ सांसद समर्थकों ने मारपीट की।

पुलिस ने 15 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

टोल प्लाजा के कर्मचारियों के मुताबिक जिस समय मारपीट की घटना हुई। उस दौरान एक गाड़ी में सांसद रमेश बिंद भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने मारपीट करने वालों को नहीं रोका। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारी की तहरीर पर 15 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...