भदोही में मृतक के परिजनों से मिले सपा विधायक:एक लाख की आर्थिक सहायता, मामूली कहासुनी में हुई थी मारपीट

भदोही (संत रविदास नगर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही में बीती 7 सितंबर को मारपीट से घायल हुए मुस्तकीम नाम के व्यक्ति की मौत हो गई थी। मामले में भदोही से सपा के विधायक जाहिद बेग ने मृतक के घर पहुंचकर पार्टी की तरफ से एक लाख रुपया की आर्थिक सहायता दी है। मामले में नगर पालिका अध्यक्ष समेत कुल 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

समाजवादी पार्टी से भदोही के विधायक जाहिद बेग पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप यादव व नेताओं के साथ मृतक मुस्तकीम के घर पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी की ओर से एक लाख रुपया की आर्थिक सहायता प्रदान की है। इस दौरान उन्होंने परिजनों को ढांढस बांधते हुए हर प्रकार से न्याय दिलाने का संकल्प दोहराया है।

सरकार का अपराध पर नहीं है ध्यान
सपा विधायक जाहिद बेग ने कहा कि प्रदेश में अपराध का बोलबाला है। सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मजलूमो के साथ है। केवल मुस्तकीम ही नहीं अन्य लोगों को भी पार्टी के द्वारा आर्थिक सहयोग किया गया है।

सपा के विधायक जाहिद बेग मृतक के परिवार से मिले।
सपा के विधायक जाहिद बेग मृतक के परिवार से मिले।

नगर पालिका अध्यक्ष समेत सात पर मुकदमा
मामूली कहासुनी के बाद मारपीट में मुस्तकीम नाम के व्यक्ति की मौत हुई थी। इस प्रकरण में भदोही नगर पालिका के अध्यक्ष अशोक जायसवाल समेत कुल 7 लोगों पर मृतक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि मृतक के घर के सामने रहने वाले पड़ोसी के घर के बाहर रखी बालू में उसकी बकरियां चली गई थी। जिसके बाद विवाद हुआ था।

खबरें और भी हैं...