भदोही में ताला तोड़कर घर में चोरी:परिवार गया था रिश्तेदार की शादी में, पांच लाख के गहने व 25 हजार रुपए चुराए

भदोही3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भदोही में ताला तोड़कर घर में हुई चोरी के मामले में दर्ज हुआ केस। - Dainik Bhaskar
भदोही में ताला तोड़कर घर में हुई चोरी के मामले में दर्ज हुआ केस।

भदोही में एक परिवार घर में ताला बंदकर शादी में गया था। वापस आकर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। घर से जेवर और कैश गायब था। महिला ने पुलिस में मामले की तहरीर दी है। लोगों ने बताया कि जब से ठंड बढ़ गई है। तब से चोरी की घटनाएं ज्यादा होने लगी है।

चोरों ने पूरे घर का सामान बिखेर डाला

जिले के रजपुरा कालोनी फेज-1 स्थित एक घर में चोरों ने धावा बोला है। बुधवार को शिक्षक कुसुमलता अपने भतीजे की शादी में गई थी। जब गुरूवार की सुबह लौटकर आई तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो अंदर रखी आलमारी, बाक्स, अटैची को भी तोड़कर 25 हजार नकद, सोने की चूड़ी, दो सोने की अंगूठी, सोने का एक मंगलसूत्र, कीमती कपड़े चोरी कर अन्य सामानों को इधर-उधर बिखरे हैं।

ठंड में बढ़ जाती है घटनाएं

शोर मचाने पर जुटी भीड़ ने आस-पास खोजबीन की गई। लेकिन चोरी हुए सामान बरामद नहीं हो सके। भीड़ में शामिल लोगों ने कहा कि ठंड और कोहरे के कारण इन दिनों क्षेत्र में चोरी की घटनाएं नहीं रुक रही है। कॉलोनी स्थित कमरे को निशाना बनाते ही परिवारों में भय भी व्याप्त होता जा रहा है। सीओ भदोही अजय कुमार ने बताया कि शिक्षक की तहरीर पर जांच की गई लेकिन अभी तक न चोर हाथ लगे हैं न चोरी हुए सामान। चोरी का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित कर रात में गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

खबरें और भी हैं...