• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bhadohi
  • Without Seeing The Train, The Railway Was Crossing The Track With A Bike, Getting Stuck In The Engine And Being Dragged, The Bike Got Blown Away

भदोही में ट्रेन से कटकर दिव्यांग की मौत:बिना ट्रेन को देखे बाइक से रेलवे ट्रैक कर रहा था पार, इंजन में फंसकर घिसटने से बाइक के उड़ गए परखच्चे

भदोही12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भदोही में ट्रेन से कटकर दिव्यांग की मौत। सूचना मिलने के 1 घंटे बाद पहुंची आरपीएफ। - Dainik Bhaskar
भदोही में ट्रेन से कटकर दिव्यांग की मौत। सूचना मिलने के 1 घंटे बाद पहुंची आरपीएफ।

भदोही में मालगाड़ी से कटकर एक बाइक सवार दिव्यांग की मौत हो गई। वह बाइक लेकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। सामने से मालगाड़ी आ रही थी। लोको पॉयलट ने कई बार हार्न भी बजाया लेकिन मृतक ने उस ओर ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते वह गाड़ी की चपेट में आ गया और कटकर उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी मुश्किल से शव की शिनाख्त हो पाई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेन चालक ने कई बार बजाया था हॉर्न
जिले के कोतवाली स्थित गजिया 31 B रेलवे क्रॉसिंग पर यह घटना हुई है। बुधवार की देर रात जय तिवारी नाम का एक दिव्यांग व्यक्ति फाटक के पास रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था। उसकी वक्त सामने से एक मालगाड़ी आ रही थी। ट्रेन चालक ने कई बार हॉर्न भी बजाया लेकिन जय तिवारी ने उस तरफ ध्यान नहीं दिया। ट्रेन की टक्कर से जय कई फीट ऊपर जाकर दूर गिट्टी पर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेन के इंजन में बाइक फंसे होने से वह कई किलोमीटर तक घिसट गई। जिससे उसके परखच्चे उड़ गए है।

बड़ी मुश्किल से हो सकी शिनाख्त
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने काफी देर तक शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। काफी देर बाद उसकी शिनाख्त हो सकी तब पुलिस ने उसके परिजनों को मामले की सूचना दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...