चांदपुर में फहराया जाएगा 112 फीट ऊंचा तिरंगा:डीएम- एसपी सहित अन्य लोग रहेंगे मौजूद, चरण सिंह चौक पर चल रही तैयारियां

चाँदपुर11 दिन पहले

बिजनौर के चांदपुर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर विशाल झंडा फहराया जाएगा। चांदपुर के इतिहास में ऐसा पहली बार होना बताया गया है। आजादी के बाद ऐसा पहली बार होगा जब 112 फीट ऊंचे पोल पर झंडा फहराया जाएगा। इसके लिए चांदपुर के चरण सिंह चौक पर तैयारियां चल रही है। निर्माण कार्य पूर्ण करने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। बताया जाता है कि निर्माण पूरा करने के लिए रात भर कार्य किया जाएगा।

बिजनौर के चांदपुर में इस बार आजादी के बाद पहली बार चांदपुर का सबसे ऊंचा झंडा फहराया जाएगा। गणतंत्र दिवस के पवन पर्व पर 112 फीट ऊंचे इलैक्ट्रिक स्टील के पोल पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया जायेगा। नगर के नूरपूर मार्ग पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह प्रतिमा परिसर के युद्ध स्तर पर चल रहे सौंदर्यकरण अन्तिम दौर पर है और इस परिसर में स्थापित 112 फीट ऊंचे स्टील के पोल पर गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज दोपहर 12 बजे अतिथियों की उपस्थिति में फहराया जाएगा।

डीएम-एसपी सहित अन्य लोग रहेंगे मौजूद
बताया जा रहा है कि इस सौंदर्य करण कार्य में लाखों रुपए का खर्च आया है। नगर निवासी एवं दिल्ली में हीरा व्यवसायी राकेश बंसल का इसमें योगदान है। कल फहराए जाने वाले ध्वजारोहण के अवसर पर डीएम-एसपी सहित आला अधिकारियों व्यापारियों नेता और नगर की जनता को इस अवसर पर आमंत्रण भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...