चांदपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत:बहन के घर मिलने आया था, फरवरी में होना था बाइक सवार का विवाह

चाँदपुर2 महीने पहले

चांदपुर के नूरपुर मार्ग पर दो वाहनों की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार युवक की मोके पर ही मौत हो गई। युवक बहन की ससुराल चांदपुर के गांव इस्माइलपुर आया था। घर लौटते समय हुआ हादसा। घटना मोटरसाइकिल और ट्रक की भिड़ंत में हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

दरअसल यह घटना बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर क्षेत्र की है। जहां चांदपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर मार्ग पर ग्राम बिराल के पास मोटरसाइकिल और ट्रक दो वाहनों की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजन युवक को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ चांदपुर ले गए। जहां से पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के रिश्ते के जीजा गांव इस्माइलपुर निवासी राजकुमार ने बताया कि मृतक का नाम सोबित पुत्र रामकुमर है। वह शेरकोट थाना क्षेत्र के ग्राम वाजितपुर का निवासी था। शनिवार को युवक अपनी बहन की ससुराल इस्माइलपुर मिलने आया हुआ था और रविवार को घटना के समय इस्माइलपुर गांव से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में नूरपुर मार्ग पर गांव विराल से निकलने पर ट्रक चालक ने तेज गति से लापरवाही से कट मार दिया। जिससे ट्रक की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। जिससे उसके सारे की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक और बाइक दोनों एक ही साईड से चांदपुर की ओर से नूरपुर की ओर जा रहे थे। युवक की उम्र 22 वर्ष थी और लगभग दो-तीन महीने बाद उसकी शादी होने वाली थी। हमने ट्रक और चालक के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

वहीं मामले में हल्का प्रभारी उपनिरीक्षक रामचंद्र ने बताया कि नूरपुर मार्ग पर गांव विराल के पास ट्रक और मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हुआ है। मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ट्रक पहले से ही खराब होकर रोड पर ही साइड में खड़ा हुआ था वाहन को कब्जे में ले लिया है अवश्य कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...