चाँदपुर में ब्लाक प्रमुख पुत्र समेत 25 लोगों पर मुकदमा:प्रभारी निरीक्षक से अभद्रता व सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप

चाँदपुर, बिजनौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
थाने का फाइल फोटो।

चांदपुर थाने में ब्लॉक प्रमुख पुत्र सहित 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर प्रभारी निरीक्षक चांदपुर कृष्ण मुरारी दोहरे से अभद्रता करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस कर्मियों को धमकाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

कई संगीन आरोप लगाए

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र का है। जहां चांदपुर थाना पर पूर्व में गठित एक मामले में जलीलपुर ब्लाक प्रमुख के पुत्र कपिल चौधरी निवासी मोहल्ला गोकुल नगर सहित उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर कई संगीन आरोप लगाए गए हैं।

समर्थकों पर कार्रवाई करने से थे नाराज

पुलिस का आरोप है कि 14 मई 2020 को शाम करीब 5:40 पर कपिल चौधरी 20 से 25 समर्थकों के साथ थाना चांदपुर में आये। अपने समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई करने पर आवेश में आकर प्रभारी निरीक्षक कृष्ण मुरारी दोहरे से अभद्रता की। इस पर प्रभारी निरीक्षक चांदपुर कपिल चौधरी ने उनके समर्थकों को काफी समझाया गया, लेकिन वे नहीं माने, बल्कि सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पुलिस कर्मियों को धमकाया। उनके साथ धक्का-मुक्की की। जिस कारण थाना चांदपुर में 332, 353 व 504 के तहत कपिल चौधरी व उनके 20 से 25 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई।