चांदपुर में मिनी पार्क ओपन जिम का उद्घाटन:चेयरपर्सन व ईओ ने संयुक्त रूप से काटा फीता, जनता को मिनी पार्क का तोहफा

चाँदपुर2 महीने पहले

बिजनौर के चांदपुर में शनिवार देर शाम को पार्क व ओपन जिम का उद्घाटन कर दिया गया। नगर पालिका अध्यक्षा फहमीदा बेगम व अधिशासी अधिकारी पूर्णिमा द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया गया है। चांदपुर नगरपालिका की भूमि पर गार्बेज स्थल को परिवर्तित कर मिनी पार्क का निर्माण कराया गया है।

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर क्षेत्र का है। जहां चांदपुर कस्बे में बास्टा रोड पर नगर पालिका की भूमि गार्बेज स्थल को परिवर्तित कर मिनी पार्क का निर्माण कराया गया है जिसमें ओपन जिम भी है। चांदपुर की जनता को चेयरपर्सन व नगर पालिका परिषद चांदपुर की ओर से मिनी पार्क के रूप में एक तोहफा दिया गया है । उद्घाटन से पूर्व राष्ट्रीय गान हुआ उसके बाद चेयरपर्सन फहमिदा बेगम व अधिशासी अधिकारी पूर्णिमा द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटा गया।

जनता के लिए आज से पार्क खोल दिया गया है। चेयरपर्सन पुत्र मोहम्मद अरशद अंसारी ने बताया कि चांदपुर चेयरपर्सन व नगर पालिका की ओर से जनता को एक बेहतरीन तोहफा दिया गया है जनता का कोई भी शख्स टाइम और रूल्स रेगुलेशन के हिसाब से यहां पर बेरोक टोक आ सकता है उन्होंने कहा कि यह तो एक शुरुआत है चांदपुर में नगरपालिका के कामों के उद्घाटन की झड़ी लगने वाली है।अभी बहुत से कामों का उद्घाटन होना है।

वही अधिशासी अधिकारी चांदपुर पूर्णिमा ने बताया कि चांदपुर में नगर पालिका की भूमि पर मिनी पार्क का निर्माण कराया गया है पहले यह गार्बेज स्थल था इसे परिवर्तित कर मिनी पार्क का निर्माण कराया गया है जिसमें ओपन जिम भी है इसका उद्घाटन किया गया है।