चांदपुर में किसान पर गुलदार का हमला:गुलदार ने झपट्टा मार किया घायल, खेतों की देखभाल के लिए जंगल जा रहा था किसान

चाँदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदपुर में एक किसान पर गुलदार ने हमला कर दिया। किसान अपने खेतों पर था रहा था और गुलदार और किसान आमने सामने आय गए। गुलदार ने किसान पर झपटा मार दिया जिससे किसान घायल हो गया। किसान के शोर मचाने पर गुलदार से किसान की बमुश्किल जान बची है।

सीएचसी में चल रहा इलाज

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर क्षेत्र का है जहां चांदपुर के ग्राम अकबरपुर सीमली इलाके में एक गुलदार ने जंगल जा रहे किसान पर हमला कर दिया । किसान अपने खेतों पर देखभाल के लिए जा रहा था और रास्ते में किसान और गुलदार आमने सामने आ गए इतने में किसान कुछ समझ पाता गुलदार ने उस पर झपटा मार दिया। झपटा किसान के हाथ पर लगा है । किसान ने शोर मचा दिया तो वहां आसपास के किसान लोग उसकी ओर दौड़ पड़े किसानों को आता देखकर गुलदार वहां से भाग गया। घायल किसान कृष्णवीर गांव अकबरपुर सीमली थाना चांदपुर जनपद बिजनौर निवासी हैं। घायल किसान अपना इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ पहुंचा जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया है।

खेतों की देखभाल के लिए जा रहा था

मामले घायल किसान कृष्ण वीर ने बताया कि वह गांव अकबरपुर सीमली निवासी है। जब वह अपने खेतों पर खेतों की देखभाल करने के लिए जा रहा था तो सामने से गुलदार आ गया मैं कुछ समझ नहीं पाया वह गुलदार ने मेरे ऊपर झपटा मार दिया गुलदार के हमले में हाथ पर चोट आई है। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आया हूं।

खबरें और भी हैं...