चांदपुर में एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च:अग्निपथ स्कीम को लेकर अलर्ट, एसपी ने कहा- अपवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

चाँदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के चांदपुर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कस्बा चांदपुर में पीएसी,पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाल कर अग्नि पथ स्कीम को लेकर गुमराह या बहकावे में आने वाले लोगों को सख्त चेतावनी दी। बहकावे में आकर गलत कदम उठाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न होने पर उलेमाओं का भी सहयोग बताया। बिजनौर में शांति व्यवस्था बनाए रखने की लोगों से अपील भी की।

पीएसी बल पुलिस बल के साथ एसपी ने निकाला पैदल मार्च
दरअसल, पूरा मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर का है। जहां सोमवार को देर शाम लगभग 6:30 बजे पुलिस अधीक्षक बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह चांदपुर कोतवाली पहुंचे ओर कस्बा चांदपुर में पीएसी बल पुलिस बल के साथ पैदल मार्च (रूट मार्च) निकाला। एसपी ने पैदल मार्च निकालकर कहा कि जनपद में प्रतिदिन सभी थाना क्षेत्रों में पैदल मार्च रूट मार्च निकाला जाता है, आज मेरे द्वारा कस्बा चांदपुर में पैदल मार्च निकाला गया, जिसका उद्देश्य यहां की जनता में पुलिस के प्रति विश्वास की भावना पैदा करना और अग्निपथ स्कीम के तहत भ्रमित किए जाने वाले लोगों को सजग करना है।

अग्नीपथ स्कीम को लेकर किया जा रहा भ्रमित
एसपी ने अग्निपथ स्कीम को लेकर गुमराह और बहकावे में आने वाले लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अग्नीपथ स्कीम अग्निवीर को लेकर कुछ लोग भ्रमित कर रहे हैं। इसको लेकर अगर कोई खुराफात करेगा तो उनके लिए सख्त चेतावनी है। पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि जुमे की नमाज शांति पूर्वक संपन्न हुई उलेमाओं का भी विशेष सहयोग रहा पुलिस का डिप्लोमेट रहा। जिले में शांतिपूर्वक जुमे की नमाज संपन्न हुई।

लोगों से अपील है कि आने वाले जुमे को भी शांति बनाए रखें। किसी के बहकावे में न आए अग्निपथ की स्कीम को लेकर बच्चों को गुमराह किया जा रहा है। बिजनौर जनपद के लोग काफी सतर्क सजग और विद्वान है। यहां के लोग किसी के बहकावे में नहीं आएंगे, इस स्कीम के तहत बहकावे में आने वाले लोग जिनके खिलाफ मुकदमा कायम हो चुका है। वह तो नौकरी में अप्लाई करने से पहले ही बाहर हो गए।

ये लोग रहे मौजूद
पैदल मार्च में पुलिस अधीक्षक बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर सुनीता दहिया, एसडीएम चांदपुर मांगेराम चौहान, थाना प्रभारी निरीक्षक चांदपुर कृष्ण मुरारी दोहरे, कस्बा इंचार्ज राजीव शर्मा, चौकी प्रभारी, हल्का प्रभारी, पुलिस बल, पीएसी बल मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...