रंजिश के चलते घर में घुसकर युवक पर हमला:घायल को लगाई आग, पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज किया मामला, तीन गिरफ्तार

धामपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीती देर रात गांव में दो पक्षो में चल रही पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमलावर यही नहीं रुके हमले के बाद उन्होंने घायल युवक को आग भी लगा दी। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल बिजनौर के लिए रेफर कर दिया गया।

मामला जनपद बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव मुंडा खेड़ी का है। जहां के रहने वाले नन्दराम पुत्र रमेश सिंह ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि बीती देर रात उसका भाई उमेश जब अपने घर था तो उसी समय गांव के ही रंजीत, शिवकुमार, विपिन पुत्रगण ध्यान सिंह व ध्यान सिंह पुत्र घसीटा सिंह ने उमेश पर जानलेवा हमला करते हुए उसके सीने में चाकुओं से वार करते हुए घायल कर दिया। हमले के बाद हमलावर घायल उमेश के कपड़ों में आग लगाकर फरार हो गए। चीख पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उमेश गम्भीर रूप से घायल हो चुका था। जिसको गम्भीर हालत में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां घायल की हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल बिजनौर के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, तीन गिरफ्तार
स्योहारा थानाध्यक्ष राजीव चौधरी ने बताया कि मामले में घायल युवक का मेडिकल कराकर उपचार के लिए भेज दिया गया है। जबकि 4 आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्यवाही जारी है।

खबरें और भी हैं...