नगीना में रेलवे लाइन परपड़ा मिला अज्ञात व्यक्ति का शव:पुलिस युवक की शिनाख्त में जुटी, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

नगीना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगीना में रेलवे लाइन पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त
बता दें कि नगीना के पुरानी व हबीब वाला रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव सड़ी गली हालत में कुछ लोगों ने पड़ा हुआ देखा, उन्होंने इसकी सूचना पुरैनी रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने मामले की सूचना जीआरपी पुलिस चौकी नगीना को दी। जिस पर नगीना जीआरपी पुलिस चौकी ने अपना क्षेत्र ना होते हुए थाना नगीना की पुलिस चौकी मंझेड़ा का क्षेत्र होता देख उन्हें उसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मंझेड़ा पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक की शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस ने शव की आसपास के लोगों से शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मृतक के कपड़ों से भी नहीं मिला कुछ
वहीं पुलिस का मानना है कि यह कोई यात्री होगा जो किसी ट्रेन से यात्रा के दौरान नींद में नीचे गिरने से घायल हो गया होगा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर भी उसके पास से कुछ नहीं मिल सका। अज्ञात शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...