बिजनौर में पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान:20 लोगों को मुचलका पाबंद किया गया, 1761 पोलिंग बूथ के लिए किए गए सुरक्षा के इंतजाम

बिजनौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने निकाला मार्च। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने निकाला मार्च।

बिजनौर में आगामी विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष और शांति पूर्ण रूप से कराए जाने के उद्देश्य से पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ आला अफसरों ने रेलवे स्टेशन, शहर के मुख्य चौराहों और बस स्टैंड पर चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान अपराधियों की तलाश की।

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

यूपी विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनाव को शान्तिपुर्ण और निष्पक्ष रूप से सम्पन कराए जाने के उद्देश्य से पुलिस चुनाव में व्यवधान उत्पन्न करने वाले लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पब्लिक का पुलिस पर विश्वास बनाने के लिए अपराधियों को पकड़ रही है। इसी के चलते पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ अधिकारियों ने नजीबाबाद शहर के मुख्य चौराहों, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड में फ्लैग मार्च निकाला।

9756 शस्त्र किए जमा

पुलिस ने हर बूथ पर 20 लोगों को मुचलका पाबंद किया। सभी 1761 पोलिंग बूथ की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जिसमें मुचलका पाबन्द से लेकर शस्त्र जमा करने की कार्रवाई की गई है। अब तक टोटल 9756 शस्त्र जमा करा लिए गए हैं। जिले में टोटल अस्सी हजार लोगों को मुचलका पाबंद किया गया है।