बिजनौर में चीनी से भरा ट्रक हाईवे पर पलटा:कार और बाइक चपेट में आने से 3 घायल, 2 घण्टे बाधित रहा यातयात

बिजनौर2 महीने पहले

बिजनौर के नेशनल हाईवे 119 पर आज उस वक्त एक हादसा हो गया जब चीनी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक की चपेट में एक कार और एक बाइक आ गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। साथ ही कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक को क्रेन से एक तरफ हटाकर रोड को चालू कराया।

दरअसल यह हादसा आज बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 119 स्वहेड़ी के पास हुआ। इस दौरान कार में सवार अक्षय पुत्र धनीराम निवासी नई बस्ती गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया।

हादसे के बाद मौके पर पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक।
हादसे के बाद मौके पर पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक।

हाईवे के दोनों तरफ लगा लंबा जाम

साथ ही एक बाइक भी ट्रक की चपेट में आ गई जिसमें 2 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन को मंगवा कर ट्रक को घंटों की मशक्कत के बाद एक तरफ हटवाकर यातायात शुरू कराया।

चीनी की बोरियां फैलकर बिखर गईं

हादसे के बाद ट्रक में भरी चीनी की बोरियां हाईवे पर इधर उधर बिखर गईं। जिसे हटाने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गए। इस दौरान लगभग 2 घंटे से भी ज्यादा समय तक रोड पर ट्रैफिक रुका रहा और लोगों को सामान्य होने तक का इंतजार करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...