बिजनौर गन्ने से भरा ट्रक मैजिक के ऊपर पलटा:मैजिक में लेटा एक शख्स ट्रक में दबा, पुलिस ने 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के शिवाला कला में टाटा मैजिक में लेटे एक शख्स के ऊपर गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। गन्ने के नीचे दबे व्यक्ति को निकालने के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से 2 घंटे रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद दबे शख्स को बाहर निकाला, गनीमत रही कि व्यक्ति की जान बच गई।

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर के शिवालाकलां थाना क्षेत्र के राजपुताना बैंक्वेट हॉल के सामने का है। जहां देर रात सड़क किनारे टाटा मैजिक के अंदर अनुराग उम्र करीब 35 वर्ष पुत्र अमर सिंह निवासी पाडली थाना धामपुर मैजिक में लेटा हुआ था। देर रात लगभग 10 बजे सड़क से गुजर रहा गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर टाटा मैजिक के ऊपर पलट गया।

क्रेन की मदद से निकाला गया युवक
घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण राम अर्ज सीओ चांदपुर सुनीता दहिया शिवाला कला पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों और क्रेन की मदद से 2 घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद ट्रक के नीचे दबे हुए अनुराग को सकुशल बाहर निकालकर सीएचसी नूरपुर में भर्ती कराया।

2 घंटे का चला रेस्क्यू
वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण राम अर्ज का कहना है कि गन्ने से भरा एक ट्रक मैजिक पर पलट गया था, सूचना पर वह खुद सीओ और पुलिस टीम के साथ पहुंचे। मैजिक में ट्रक के नीचे मैजिक में सवार एक व्यक्ति को 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर सकुशल बाहर निकाल लिया है।

खबरें और भी हैं...