बिजनौर में भाई को ऑडियो भेज बहन ने किया सुसाइड:बोली- ससुराल वालों पर केस मत करना, यहां से कोई सामान भी मत ले जाना, पिता ने कहा-दूसरे की है आवाज

बिजनौर2 महीने पहले
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू कर दी मामले की जांच। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू कर दी मामले की जांच।

'राजन भइया मैं सुसाइड करने जा रही हूं, जो तुम्हें भी अच्छा नहीं लगेगा, आप मां को और पापा को समझा देना कि वो मेरी फिक्र बिल्कुल न करें...और इस घर से मेरे मरने के बाद एक भी चम्मच ले जाने की जरूरत नहीं है और न ही पुलिस केस करने की...जब तुम्हारी बहन नहीं रहेगी तो इस घर से कोई मतलब मत रखना। कुछ भी मत करना...जब तुमने अपनी बहन के लिए इतना किया है, थोड़ा और कर देना। एक भी चम्मच नहीं ले जाना यहां तक की गाड़ी तक भी नहीं...ठीक है। आखिरी बार अपनी बहन का कहना मान लेना भइया ठीक है…"

बिजनौर की रहने वाली 23 साल की पूजा ने शादी के 10 महीने के बाद ही ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पूजा ने मायकेवालों से किसी भी तरह की कार्रवाई न करने की बात कही है। आत्महत्या के बाद पूजा के ससुराल वाले मौके से फरार हो गए हैं। यह पूरा मामला चांदपुर थाना क्षेत्र के खानपुर खादर का है।

मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप
सूचना पर पूजा के परिजन मौके पर पहुंचे और ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। मामले में चांदपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार का कहना है कि मैजिस्ट्रेट की निगरानी में शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दहेज मृत्यु का अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।
पिता ने कहा ये मेरी बेटी की ऑडियो क्लिप नहीं है
पूजा के पिता ओमप्रकाश मलिक का कहना है कि जो ऑडियो हमारे पास आया ,है वो मेरी बेटी का नहीं है- 'हमें ये पूजा की आवाज नहीं लग रही है। ससुराल वालों ने किसी और लड़की की आवाज रिकार्ड करके हमें भेज दी है। इन लोगों ने मेरी बेटी को मार डाला है। ये लोग पहले भी पूजा के साथ मारपीट करते थे। अभी शादी के बस 10 महीने ही हुए थे और मेरी बेटी की जान ले ली गई। हमने दहेज में सब कुछ दिया लेकिन उसके बाद इन लोगों ने बेटी को मार डाला'।

खबरें और भी हैं...