बिजनौर में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार:पिता बोले- आरोपी दोस्तों के साथ मिलकर बदनाम करने की धमकी दे रहा था

बिजनौर2 महीने पहले

बिजनौर के किरतपुर में पशुओं के लिए चारा लेने गई नाबालिग के साथ रेप करने वाले आरोपी को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला किरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां के रहने वाले एक शख्स ने शनिवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया की उसकी नाबालिग बेटी घर से पशु के लिए चारा लेने गई थी।

आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है

तभी गांव के ही रहने वाले नसरुद्दीन पुत्र इलियास ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके फोटो खींच कर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसके साथ गांव के ही रहने वाले शहजाद, चांद और एक अज्ञात युवक भी शामिल है।

पुलिस के दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने रविवार को आरोपी नसीरुद्दीन पुत्र इलियास निवासी ग्राम बसेड़ा थाना किरतपुर बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

मामले में एसपी सिटी डॉ प्रवीन रंजन सिंह का कहना है की एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की किरतपुर थाने में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...