बिजनौर में हादसे में जेई की मौत:जिप्सी और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने की हुई टक्कर, भूमि संरक्षण के पद पर थे तैनात

बिजनौर2 महीने पहले

बिजनौर के नूरपुर रोड पर आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक जिप्सी और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में जिप्सी सवार एक जूनियर इंजीनियर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अमरोहा के नौगावां सादात के थे रहने वाले

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड स्थित ग्राम धनोरी के पास आज देर शाम उस वक्त हुआ जब एक गाड़ी जिप्सी नंबर यूपी 21 एसी 9693 एक खाली ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि जिप्सी मैं सवार एक शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान जहूर हैदर पुत्र सैयद हुसैन निवासी ग्राम बेलानी थाना नौगांवा सादात अमरोहा के रूप में हुई।

बिजनौर में भूमि संरक्षण विभाग में थे तैनात

जोकि भूमि संरक्षण विभाग बिजनौर में जे0ई0 के पद पर तैनात थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूचित कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस मामले में हल्दौर एस एस आई हरीश कुमार का कहना है की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...