बिजनौर में रेप का आरोपी गिरफ्तार:3 दिसंबर को दोस्तों के साथ मिलकर किया था रेप

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के किरतपुर में पशुओं के लिए चारा लेने गई नाबालिग के साथ रेप करने वाले आरोपी को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है। दरअसल यह पूरा मामला किरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां के रहने वाले एक शख्स ने 3 दिसम्बर को पुलिस को तहरीर दी थी।

शख्स ने बताया था की उसकी नाबालिग बेटी घर से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। तभी गांव के ही रहने वाले नसरुद्दीन पुत्र इलियास ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर मौके पर उसकी फोटो खींच कर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। इस घटना में उसके साथ गांव का ही रहने वाला शहजाद और एक अज्ञात युवक भी शामिल था।

न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है

पुलिस ने मुख्य आरोपी नसीरुद्दीन पुत्र इलियास निवासी ग्राम बसेड़ा को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस ने बुधवार को दुष्कर्म के दूसरे आरोपी मेहराज पुत्र सत्तार निवासी ग्राम कलहेड़ी थाना नजीबाबाद को गिरफ्तार कर लिया है।

उस पर धारा 376D(a) 506 आईपीसी 5(छ)/6 पॉक्सो एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया है। इस मामले में किरतपुर कोतवाल मनोज कुमार का कहना है कि दुष्कर्म के फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...