बिजनौर में मासूम बच्चे की पानी में डूब कर मौत:घर के पास बने तालाब के पास खेल रहा था, खेलते खेलते पहुंच गया गहरे पानी में

बिजनौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के नवादा गांव में आज सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई। जहां एक बच्चा खेलते खेलते तालाब में चला गया। गहरे पानी में जाने से डूबकर उसकी मौत हो गई। जब तक कोई उसे बचाने पहुंचता तब तक बच्चा दम तोड़ चुका था।

नवादा गांव के सुमेर सिंह के परिवार में आज सुबह सब कुछ सामान्य था। रोजाना की तरह घर के लोग उठे और अपने अपने रूटीन काम में लग गए। सुमेर सिंह का तीन साल का बेटा अमित घर के बाहर खेलने लगा। घर के बाहर किसी ने ध्यान नहीं दिया। जबकि घर के सामने ही एक तालाब भी बना हुआ है। बच्चा खेलते खेलते तालाब तक पहुंच गया। बताया जाता है कि तालाब के किनारे फिसलन थी। जहां जाते ही वह फिसल कर तालाब में गहरे पानी में चला गया।

कुछ देर बाद गांव के अन्य लोगों ने उसे तालाब में डूबते देखा तो शोर मचाया। शोर के बाद परिजन तालाब की ओर भागे और पानी में कूद कर उसे बाहर निकाला। परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...