बिजनौर में टूटने से बचे दो परिवार:परिवार परामर्श केंद्र में दो जोड़ों को समझा बुझाकर फिर से संग रहने को किया राजी

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर एसपी के निर्देश पर रिजर्व पुलिस लाइन में परिवार परामर्श केन्द्र की ओर से परिवारों को टूटने से बचाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र में टूटने के कगार पर पहुंच चुके दो परिवार को समझा बुझाकर फिर से एक साथ रहने के लिए राजी कर उन्हें खुशी से रवाना किया गया।

दरअसल, जिले के एसपी दिनेश सिंह के निर्देशन में पुलिस लाइन प्रांगण में पुलिस परिवार परामर्श केन्द्र की बैठक कर सुनवाई की गई। इस बैठक में परिवार परामर्श केन्द्र में आज 5 मामलों को सुना गया। इसमें आपसी वैचारिक मतभेद की वजह से परिवार टूटने के कगार पर था। परिवार परामर्श केन्द्र के अधिकारी/कर्मचारी व विभिन्न क्षेत्रों से नामित सदस्यों की ओर से दोनों पक्षों की बातो को बारीकी से सुना गया।

अब दोनों परिवार संग रहने को राजी

जिसमें परिवार परामर्श केन्द्र के सदस्यों की ने पति-पत्नि के मध्य आपसी मनमुटाव व कलह को दूर करते हुए 2 परिवारों का आपसी समझौता कराया गया। दोनों जोड़ों ने फिर से एक साथ जीवन व्यतीत करने के लिए अपनी सहमति जताई। परिवार परामर्श के सदस्यों द्वारा दम्पत्ति जोड़े को हंसी खुशी एक साथ विदा किया गया ।साथ ही अन्य मामलों में अगली तारीख दी गई है। परिवार परामर्श के दौरान समिति सदस्य आनन्द स्वरूप शर्मा, सुमन चौधरी , उनि सविता तोमर आदि मौजूद रहे।

इस परिवार को बिछड़ने से बचाया।
इस परिवार को बिछड़ने से बचाया।
खबरें और भी हैं...