घर में घुसे युवक को बांधकर उल्टा लटकाकर पीटा, VIDEO:बिजनौर में घर में छिपकर बैठा, शख्स का दबाया गला, शोर मचाने पर लोगों ने पकड़ा

बिजनौर8 दिन पहले

बिजनौर की चक्कर रोड पर बनी कॉलोनी के एक घर में युवक घुस गया। जिसे परिवार के लोगों ने पकड़ लिया। उसके हाथ-पैर बांधकर उल्टा लटकाकर डंडों से पीटा। कमर और पैरों पर डंडे मारे। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पिटाई की लाइव वीडियो भी सामने आया है।

पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के चक्कर रोड की आदर्श नगर कॉलोनी का है। कॉलोनी के श्रीराम पुत्र महुआ सिंह के घर में बीती रात करीब 12:30 बजे एक संदिग्ध युवक घुस आया और श्रीराम पर हमला कर दिया।

श्रीराम ने बताई पूरी कहानी

श्रीराम का कहना है " घर के मेन दरवाजे के ऊपर से कूदकर घुसा युवक छिपकर बैठ गया थ। तभी आहट सुनकर मैं जागा तो उसने मुझपर हमला कर दिया। मेरा गला दबाने लगा तो मैंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और युवक को पकड़कर घर में ही बांध दिया। उसके बाद उसकी पिटाई कर घर में घुसने का कारण पूछा लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसके बाद पुलिस को बुलाकर युवक को सौंप दिया गया।"

इसी युवक को पकड़कर लोगों ने हाथ पैर बांधकर पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया।
इसी युवक को पकड़कर लोगों ने हाथ पैर बांधकर पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस युवक से कर रही पूछताछ

पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई। युवक घर में चोरी के इरादे से घुसा था या किसी और इरादे से पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। इस मामले में शहर कोतवाल रविंद्र वशिष्ठ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कपड़े से बांधे गए युवक के पैर।
कपड़े से बांधे गए युवक के पैर।
खबरें और भी हैं...